A
Hindi News खेल क्रिकेट विवादों में फंसने के बावजूद बोर्ड ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों पर बरसाया पैसा, दिया बड़ा बयान

विवादों में फंसने के बावजूद बोर्ड ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों पर बरसाया पैसा, दिया बड़ा बयान

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जमकर बवाल किया था।

बांग्लादेश टीम- India TV Hindi बांग्लादेश टीम

श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में बांग्लादेशी टीम की हरकत ने उन्हें विवादों में ला दिया। टीम के खिलाड़ियों ने जमकर बवाल काटा था और नौबत यहां तक आ गई कि शाकिब अल हसन ने खिलाड़ियों से मैदान छोड़ने तक को कह दिया था। हालांकि बांग्लादेश बोर्ड इसके बाद भी खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात करने को तैयार हैं और बोर्ड ने इनाम का ऐलान कर दिया है। हालांकि बोर्ड ने ये भी कहा कि उस मैच में खिलाड़ियों के बर्ताव को सही नहीं कहा जा सकता।

खिलाड़ियों के बर्ताव पर बांग्लादेश ने कहा, 'श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच में खिलाड़ियों की हरकत को सही नहीं कहा जा सकता। उन्होंने सही बर्ताव नहीं किया। फिलहाल हमने खिलाड़ियों पर कोई भी ऐक्शन लेने के बारे में नहीं सोचा है। जब हम घर पहुंचेंगे तो हम उनसे इस मामले में जवाब तलब करेंगे।' इसके अलावा बोर्ड ने खिलाड़ियों को इनाम देने का ऐलान भी किया।

बोर्ड ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया। बोर्ड ने कहा, 'ये पैसा सारे खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ पर बंटेगा।ये इनाम खिलाड़ियों के फाइनल में पहुंचने पर दिया जा रहा है। अगर टीम भारत को हराकर ट्रॉफी जीत लेती है तो इनाम की रकम बढ़ा दी जाएगी।' आपको बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए ग्रुप मैच के सबसे अहम मुकाबले में जमकर विवाद हुआ था और मैच को आखिरी ओवर में बांग्लादेश ने अपना नाम कर लिया था। 

Latest Cricket News