A
Hindi News खेल क्रिकेट लंबे समय बाद मैदान पर वापस लौटने से राहत महसूस कर रहा हूं : तमीम इकबाल

लंबे समय बाद मैदान पर वापस लौटने से राहत महसूस कर रहा हूं : तमीम इकबाल

कोविड-19 महामारी के चलते लंबी छुट्टी पर रहे बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल मैदान पर लौटने के बाद राहत महसूस कर रहे हैं।

<p>लंबे समय बाद मैदान पर...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES लंबे समय बाद मैदान पर वापस लौटने से राहत महसूस कर रहा हूं : तमीम इकबाल 

कोविड-19 महामारी के चलते लंबी छुट्टी पर रहे बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल मैदान पर लौटने के बाद राहत महसूस कर रहे हैं। तमीम लंबे ब्रेक के बाद वह मानसिक रूप से थके हुए हैं और वह 26 जुलाई से शुरू हुए व्यक्तिगत प्रशिक्षण सत्र में शामिल होने वाले अंतिम सदस्यों में से एक हैं।

31 साल के तमीम 1 अगस्त को लंदन से अपने पेट का इलाज कराकर वापस अपने देश लौटे हैं और तभी से क्वारंटाइन में रहे रहे थे। कई टेस्ट से गुजरने के बावजूद उनके पेट दर्द के कारण की पहचान नहीं की जा सकी है।

तमीम इकबाल ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, “सच बताऊं तो यह चार महीने बहुत कठिन थे। हम अपने परिवार के साथ घर पर थे और बाहर नहीं जा पाने के कारण हम मानसिक दबाव से गुजर रहे थे।”

तमीम ने कहा, “मैंने चार से पांच महीने के लंबे समय के बाद अभ्यास किया है। मेरी बल्लेबाजी आश्चर्यजनक रूप से उतनी निराशाजनक नहीं थी जितनी मैंने सोचा था कि यह रही होगी। मुझे लगता है कि बल्लेबाजी काफी ठीक है और फिटनेस भी दुरुस्त है। लेकिन मैदान में दौड़ना और ट्रेडमिल पर करना दोनों में अंतर है।”

तमीम ने आगे कहा, “शायद इसमें कुछ हफ्ते लगेंगे, लेकिन हम जिस तरह से नियमों का पालन कर रहे हैं वह बहुत सकारात्मक है और मुझे उम्मीद है कि हम इस दिशा में आगे बढ़ेंगे। हम जानते हैं कि हमारा क्रिकेट कब शुरू होगा और हम उसके तहत अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयारी कर रहे हैं।”

Latest Cricket News