A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश की वनडे टीम में लौटे तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन

बांग्लादेश की वनडे टीम में लौटे तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, एशिया कप के दौरान चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल और हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की वनडे टीम में वापसी हुई है।

बांग्लादेश की वनडे टीम में लौटे तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन- India TV Hindi Image Source : AP बांग्लादेश की वनडे टीम में लौटे तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, एशिया कप के दौरान चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल और हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की वनडे टीम में वापसी हुई है। तमीम को एशिया कप के दौरान श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की एक गेंद कंधे पर लग गई थी। इसके बाद वह टूर्नामंट से बाहर हो गए थे। 

तमीम को पिछले महीने मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 

वहीं, ऊंगलियों की चोट से पूरी तरह उबर चुके शाकिब भी वनडे टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। वह अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कप्तानी कर रहे थे जहां उनके मार्गदर्शन में टीम ने वेस्टइंडीज का 2-0 से क्लीन स्वीप किया है। 

मेजबान बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच नौ से 14 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। 

टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, नजमूल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, सैफुद्यीन, अबु हैदर रोनी, अरिफुल हक। 

Latest Cricket News