A
Hindi News खेल क्रिकेट महिला एशिया कप में बांग्लादेश से हारने के बाद बल्लेबाजों पर भड़कीं हरमनप्रीत कौर, दिया बड़ा बयान

महिला एशिया कप में बांग्लादेश से हारने के बाद बल्लेबाजों पर भड़कीं हरमनप्रीत कौर, दिया बड़ा बयान

महिला एशिया कप के इतिहास में पहली बार भारत ट्रॉफी नहीं जीत सका।

<p>हरमनप्रीत कौर</p>- India TV Hindi हरमनप्रीत कौर

महिला एशिया कप के इतिहास में पहली बार ट्रॉफी जीतने से चूकने वाली टीम इंडिया की हर खिलाड़ी इस हार से काफी निराश दिखाई दी। भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर फाइनल में बांग्लादेश से हार के बाद बल्लेबाजों पर भड़क उठीं। हरमनप्रीत कौर ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कहा, 'बल्लेबाजों को मुश्किल समय में खुद पर काबू रखना चाहिए था। पिच उतनी खराब नहीं थी। ये बड़ा और दबाव से भरा मैच था लेकिन हम बिखर गए। बल्लेबाजों को स्थिति के मुताबिक खेल दिखाना चाहिए था। हालांकि हमें बांग्लादेश को भी श्रेय देना चाहिए। उनकी टीम ने शानदार क्रिकेट खेली।'

हरमनप्रीत ने आगे कहा, 'बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और विकेट फेंके नहीं। हम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सके लेकिन इसके बावजूद गेंदबाजों ने मैच को आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक खींचा।' आपको बता दें कि भारत एशिया कप के इतिहास में पहली बार ट्रॉफी हारा है। आज तक भारत कभी भी एशिया कप में ट्रॉफी गंवाने के अलावा कोई मैच भी नहीं हारा था। लेकिन इस साल टीम इंडिया एशिया कप में दो मैच हारी और दोनों ही बार उसे बांग्लादेश से हार झेलनी पड़ी है।

फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 113 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे टीम ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ये पहली बार है जब बांग्लादेश की टीम अंतरराष्ट्रिय क्रिेकेट के किसी टूर्नामेंट के फाइनल जीतने में कामयाबी पाई है।  

Latest Cricket News