A
Hindi News खेल क्रिकेट बीबीएल : बेन कटिंग ने सिडनी थंडर के साथ किया दो साल का करार

बीबीएल : बेन कटिंग ने सिडनी थंडर के साथ किया दो साल का करार

कटिंग ने थंडर का दामन थामने के लिए ब्रिस्बेन हीट टीम का साथ छोड़ा है। हीट के लिए कटिंग काफी उपयोगी खिलाड़ी रहे हैं। वह हीट के लिए अब तक सबसे अधिक 63 विकेट ले चुके हैं।

BBL: Ben Cutting signed two-year deal with Sydney Thunder- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES BBL: Ben Cutting signed two-year deal with Sydney Thunder

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग ने आगामी सीजन के लिए बिग बैश लीग (बीबीएल) टीम सिडनी थंडर के साथ दो साल का करार किया है। कटिंग ने थंडर का दामन थामने के लिए ब्रिस्बेन हीट टीम का साथ छोड़ा है।

हीट के लिए कटिंग काफी उपयोगी खिलाड़ी रहे हैं। वह हीट के लिए अब तक सबसे अधिक 63 विकेट ले चुके हैं और इसके अलावा उन्होंने इस टीम के लिए 145.50 के औसत से कुल 1199 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने 47 रनों से जीता दूसरा मैच, वेस्टइंडीज पर बनाई 2-0 की बढ़त

ऑस्ट्रेलिया के लिए टी-20 और वनडे में खेल चुके कटिंग ने कहा है कि थंडर के साथ जाना उनके लिए मजबूरी थी और यह एक ऐसा प्रस्ताव था, जिसे वह नकार नहीं सकते थे।

कटिंग के मुताबिक उनके थंडर के साथ जाने के पीछे उसके कोच शेन बांड एक बड़ा कारक रहे हैं।

थंडर को पांच दिसम्बर को अपना बीबीएल अभियान शुरू करना है और पहले मुकाबले में उसका सामना मेलबर्न स्टार्स टीम से होगा। इसके बाद उसे 8 दिसम्बर को अपने घरेलू मैदान पर मैच खेलना है।

Latest Cricket News