A
Hindi News खेल क्रिकेट बीसीसीआई ने किया आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के शेड्यूल का ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

बीसीसीआई ने किया आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के शेड्यूल का ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। 19 सितंबर को दुबई में पहला मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा।

BCCI announced the schedule for the second half of IPL 2021, see the full list here- India TV Hindi Image Source : PTI BCCI announced the schedule for the second half of IPL 2021, see the full list here

बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। 19 सितंबर को दुबई में पहला मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस लीग का अप्रैल में स्थगित कर दिया था और अब बीसीसीआई ने इसे यूएई में आयोजित करने का ऐलान किया है।

Image Source : IPLBCCI announced the schedule for the second half of IPL 2021, see the full list here

दूसरे हाफ में 7 डबल हेडर (भारत में पहले से खेले गए 5 मैच - कुल 12 मैच) होंगे, पहला मैच दोपहर 3:30 IST (दोपहर 2:00 गल्फ स्टैंडर्ड टाइम) से शुरू होगा। शाम के सभी मैच शाम 7:30 IST (शाम 6:00 गल्फ स्टैंडर्ड टाइम) से शुरू होंगे।

लीग चरण का अंतिम मैच 8 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।

पहला क्वालीफायर 10 अक्टूबर को होगा, वहीं 11 अक्टूबर को एलिमिनेटर खेला जाएगा। 13 अक्टूबर को दूसरे क्वालीफायर के बाद 15 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला होगा। एएनआई से बात करते हुए घटनाक्रम से जुड़े सूत्रों ने तारीखों की पुष्टि की।

पिछले हफ्ते, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने आधिकारिक तौर पर सूचित किया था कि बोर्ड इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाकी बचे मुकाबले UAE में कराने जा रहा है। शाह ने शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान, संयुक्त अरब अमीरात के संस्कृति, युवा और सामाजिक विकास मंत्रालय और खालिद अल ज़ारूनी से मुलाकात की थी।

Latest Cricket News