A
Hindi News खेल क्रिकेट BCCI ने एमपीएल स्पोर्ट्स को टीम इंडिया का आधिकारिक किट स्पॉन्सर घोषित किया

BCCI ने एमपीएल स्पोर्ट्स को टीम इंडिया का आधिकारिक किट स्पॉन्सर घोषित किया

BCCI ने मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) स्पोर्ट्स को अगले तीन साल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का नया किट स्पॉन्सर घोषित किया है।

<p>BCCI ने एमपीएल...- India TV Hindi Image Source : BCCI BCCI ने एमपीएल स्पोर्ट्स को टीम इंडिया का आधिकारिक किट स्पॉन्सर घोषित किया

भारतीय पुरुष, महिला और अंडर -19 क्रिकेट टीम तीन साल की डील के हिस्से के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा डिजायन और बनाई गई जर्सी पहनेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को MPL स्पोर्ट्स को भारतीय क्रिकेट टीम का नया स्पॉन्सर और आधिकारिक व्यापारिक साझेदार घोषित किया।

विंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, केन और बोल्ट को आराम

नवगठित रणनीतिक साझेदारी के तहत एमपीएल स्पोर्ट्स ने नवंबर 2020 से दिसंबर 2023 तक तीन साल का समझौता किया है। BCCI के साथ MPL स्पोर्ट्स का जुड़ाव आगामी भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे, 2020-21 से शुरू हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया नई जर्सी को खेलती हुई दिखाई देगी।

टीम इंडिया की जर्सी के अलावा, एमपीएल स्पोर्ट्स लाइसेंस प्राप्त टीम इंडिया का सामान भी बेचेगा। एमपीएल स्पोर्ट्स सस्ती कीमत पर प्रशंसकों को जर्सी और टीम इंडिया की अपनी विस्तृत सीरीज भी उपलब्ध कराएगा। इस मौके पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, “हमें 2023 तक भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीम के किट प्रायोजक के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स के नाम की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

Latest Cricket News