A
Hindi News खेल क्रिकेट BCCI ने एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से रिश्ते मजबूत करने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए

BCCI ने एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से रिश्ते मजबूत करने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दोनों देशों के बीच के क्रिकेट रिश्तों को मजबूत करने के लिए शनिवार को एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

<p>BCCI ने एमिरेट्स...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @JAYSHAH BCCI ने एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से रिश्ते मजबूत करने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए

दुबई| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दोनों देशों के बीच के क्रिकेट रिश्तों को मजबूत करने के लिए शनिवार को एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शनिवार को ट्वीट करते इसकी जानकारी दी।

जय शाह ने लिखा, "मैंने और ईसीबी के उपाध्यक्ष खालिद अल जारूनी ने एमओयू और होस्टिंग एग्रीमेंट पर साइन किए। हमारा मकसद दोनों देशों के बीच क्रिकेट रिश्ते मजबूत करना है।" शाह ने कहा कि इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और कोषाध्यक्ष अरुण धूमल भी मौजूद थे। 

IPL 2020 : 14 महीने बाद मैदान में नजर आएंगे धोनी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WelcomeBackDhoni

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) इस साल आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन कर रहा है। आईपीएल की शुरुआत शनिवार को ही होनी है और यह 10 नवम्बर तक चलेगा। पहला मुकाबला अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडिमय में चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के बीच होगा। आईपीएल-13 के मैच अबू धाबी के अलावा दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे। दुबई को 24, अबू धाबी को 20 और शारजाह को 12 मैचों की मेजबानी करनी है।

Latest Cricket News