A
Hindi News खेल क्रिकेट सबा करीम के इस्तीफे के बाद BCCI ने इस पद के लिए निकाली भर्ती

सबा करीम के इस्तीफे के बाद BCCI ने इस पद के लिए निकाली भर्ती

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सबा करीम के क्रिकेट संचालन के प्रभारी के रूप में इस्तीफे के बाद महाप्रबंधक (जीएम) - खेल विकास के पद के के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं।

<p>सबा करीम के इस्तीफे...- India TV Hindi Image Source : BCCI सबा करीम के इस्तीफे के बाद BCCI ने इस पद के लिए निकाली भर्ती

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सबा करीम के क्रिकेट संचालन के प्रभारी के रूप में इस्तीफे के बाद महाप्रबंधक (जीएम) - खेल विकास के पद के के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं।

बोर्ड के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी का त्यागपत्र स्वीकार करने के बाद करीम को इस महीने के शुरू में इस्तीफा देने के लिए कहा गया था। इस आवेदन की अंतिम तिथि सात अगस्त हैं। खेल विकास प्रमुख पद पर पिछली बार रत्नाकर शेट्टी थे। शेट्टी मार्च 2018 में सेवानिवृत्त हुए थे। भारत के पूर्व खिलाड़ी करीम को दिसंबर 2017 में महाप्रबंधक क्रिकेट संचालन के रूप में नियुक्त किया गया था। वह घरेलू और महिला क्रिकेट के प्रभारी थे। 

बीसीसीआई की वेबसाइट के अनुसार, खेल विकास के महाप्रबंधक, ‘ मैच खेलने के नियमों, पिच और आउटफील्ड सहित स्थलों’ के अलावा ‘घरेलू मैचों के दौरा कार्यक्रम’ को निर्धारित करने और निगरानी के लिए जिम्मेदार होगा। 

Latest Cricket News