A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली को नहीं दी गई 'गुस्से पर काबू' रखने की नसीहत, बीसीसीआई ने जारी किया बयान

विराट कोहली को नहीं दी गई 'गुस्से पर काबू' रखने की नसीहत, बीसीसीआई ने जारी किया बयान

भारतीय कप्तान विराट कोहली जितना अपने खेल के लिए चर्चा में रहते हैं उतनी ही अपने बयानों और मैदान पर अग्रेसन के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं।

विराट कोहली को नहीं दी गई 'गुस्से पर काबू' रखने की नसीहत, बीसीसीआई ने जारी किया बयान- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली को नहीं दी गई 'गुस्से पर काबू' रखने की नसीहत, बीसीसीआई ने जारी किया बयान

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली जितना अपने खेल के लिए चर्चा में रहते हैं उतनी ही अपने बयानों और मैदान पर अग्रेसन के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले खबरे आ रहीं थी कि कोहली को खुद विनोद राय की अध्यक्षता वाली प्रशासकों की समिति ने नसीहत दी थी कि वह इस दौरे पर ना सिर्फ फैंस के साथ बल्कि मीडिया के साथ भी बात करते वक्त भी शालीनता का परिचय दें। हालांकि अब खुद बीसीसीआई ने इस बात को स्पष्ट किया है कि विराट कोहली को किसी ने भी इस प्रकार की नसीहत नहीं दी है। 

बीसीसीआई ने रविवार को अपने आधिरिक ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी करते हुए साफ कर दिया है कि कोहली को इस तरह का कोई संदेश नहीं दिया गया है। इस तरह की खबरें केवल अफवाह है। बीसीसीआई ने अपने बयान में लिखा- "17 नवंबर, 2018 को मुंबई आधारित एक टैबब्लॉइड द्वारा “Be Humble: Virat Kohli gets a CoA memo” नाम के शीर्षक से एक खबर छपी। रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को सीओए द्वारा "विनम्रता" के साथ खुद का परिचय देने की नसीहत दी गई। मीडिया रिपोर्ट के विपरीत, बीसीसीआई टीम प्रबंधन से परामर्श करने के बाद आपको सूचित किया जाता है कि ये रिपोर्ट पूरी तरह गलत और आधारहीन है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अभी हाल ही में एक फैन को देश छोड़ने की सलाह दी थी जिसके बाद भी खबरे आईं थी कि विराट को विनोद राय ने अपने व्यवहार पर काबू रखने की सलाह दी। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि राय ने विराट को ना केवल फैंस से बल्कि मीडिया के साथ बात करते हुए शालीनता से बात करनी है। हालांकि बीसीसीआई ने इन खबरों का खंडन किया है। 

Latest Cricket News