A
Hindi News खेल क्रिकेट ईडन गार्डन्स में खेला जा सकता है पहला डे-नाइट टेस्ट, BCCI ने बांग्लादेश के सामने रखा प्रस्ताव

ईडन गार्डन्स में खेला जा सकता है पहला डे-नाइट टेस्ट, BCCI ने बांग्लादेश के सामने रखा प्रस्ताव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आगामी भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान दूसरा मैच दिन-रात कराना चाहता है। 

ind vs ban- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ईडन गार्डन्स में खेला जा सकता है पहला डे-नाइट टेस्ट, BCCI ने बांग्लादेश के सामने रखा प्रस्ताव

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आगामी भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान दूसरा मैच दिन-रात कराना चाहता है। कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में भारत का पहला दिन-रात नाइट टेस्ट मैच हो सकता है। हालांकि, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीसी) को अभी इस पर सहमति जाहिर करना बाकी है।

बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने रविवार को पत्रकारों से कहा, "उन्होंने (बीसीसीआई) ने हमें (एक दिन-रात टेस्ट) प्रस्ताव दिया है और हम इस पर चर्चा करने के बाद उन्हें बता देंगे।"

उन्होंने कहा, "इस संबंध में हमें दो-तीन दिन पहले एक पत्र मिला है और हम इस संबंध में निर्णय लेंगे। लेकिन हमने इस पर (अभी तक) चर्चा नहीं की है। हम उन्हें एक या दो दिन के अंदर अपने फैसले से अवगत करा देंगे।"

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने शुक्रवार को कहा था कि भारतीय कप्तान विराट कोहली दिन-रात टेस्ट खेलने के विचार से सहमत हैं और भारत जल्द ही दिन-रात टेस्ट मैच खेल सकता है।

Latest Cricket News