A
Hindi News खेल क्रिकेट लंबे समय के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटेंगे बेन स्टोक्स

लंबे समय के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटेंगे बेन स्टोक्स

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में होगी बेन स्टोक्स की वापसी।

बेन स्टोक्स की होगी...- India TV Hindi बेन स्टोक्स की होगी वापसी

बेन स्टोक्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को तैयार हैं जब इंग्लैंड की टीम कल हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में उतरेगी। इस स्टार आल राउंडर को पिछले साल सितंबर में नाइटक्लब के बाहर हुई घटना के बाद से टीम में नहीं लिया गया था। ब्रिस्टल मजिस्ट्रेट्स कोर्ट में उन्हें हंगामा करने के आरोप का दोषी नहीं पाया गया जिसके बाद ही वह पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड में इंग्लैंड टीम से जुड़े। 

हालांकि पहले वनडे के लिये इंग्लैंड ने अभी तक टीम नहीं चुनी है और स्टोक्स मैच अभ्यास भी नहीं कर पाये हैं लेकिन कप्तान इयोन मोर्गन ने इशारा दिया कि वह लाइन अप में शामिल होंगे। मॉर्गन ने कहा, ‘वह अच्छी फार्म में दिखता है, जब से वह जुड़ा है तब से मैदान पर काफी अभ्यास कर रहा है और यह देखना शानदार है। यह लंबे समय में उनका पहला मैच होगा।’ 

इंग्लैंड की टीम का हालिया प्रदर्शन मिला जुला रहा है। टीम को टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी, तो वहीं वनडे सीरीज में टीम ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज को अपने नाम किया था। इसके बाद न्यूजीलैंड में खेली गई टी20 ट्राई सीरीज में इंग्लैंड पहले दौर से ही बाहर हो गया। अब स्टोक्स के आने से इंग्लैंड की टीम को और मजबूती मिलेगी।

Latest Cricket News