A
Hindi News खेल क्रिकेट बेन स्टोक्स 6 महीने के ब्रेक के बाद इंग्लैंड टीम के साथ जुड़े, शुरू की एशेज की तैयारी

बेन स्टोक्स 6 महीने के ब्रेक के बाद इंग्लैंड टीम के साथ जुड़े, शुरू की एशेज की तैयारी

बेन स्टोक्स छह महीने के ब्रेक के बाद गुरुवार को क्वीन्सलैंड के गोल्ड कोस्ट के मेट्रिको स्टेडियम में पहली बार ट्रेनिंग सत्र के लिए इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ गए। 

<p>बेन स्टोक्स 6 महीने के...- India TV Hindi Image Source : GETTY बेन स्टोक्स 6 महीने के ब्रेक के बाद एशेज के लिए इंग्लैंड टीम के साथ जुड़े

गोल्ड कोस्ट। बेन स्टोक्स छह महीने के ब्रेक के बाद गुरुवार को क्वीन्सलैंड के गोल्ड कोस्ट के मेट्रिको स्टेडियम में पहली बार ट्रेनिंग सत्र के लिए इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ गए। स्टोक्स कप्तान जो रूट और स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ पूर्ण ट्रेनिंग सत्र के लिए जुड़ गए हैं। ये खिलाड़ी एशेज की तैयारी के लिए जल्दी आस्ट्रेलिया पहुंचे हैं।

स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य समस्यों और अंगुली की चोट से उबरने के लिए ब्रेक लिया था जिसके बाद इस आलराउंडर को देर से टीम में शामिल किया गया। इंग्लैंड की टीम को बुधवार को आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी जिसके बाद एशेज के लिए चुने गए बाकी खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे। जोस बटलर, जॉनी बेयारस्टो, डेविड मलान, क्रिस वोक्स और मार्क वुड जैसे खिलाड़ी दुबई से आस्ट्रेलिया आएंगे। 

PAK vs AUS Toss 2nd SemiFinal Head-to-head: यहां जानें PAK vs AUS हेड टू हेड, स्क्वॉड और टॉस रिकॉर्ड

Latest Cricket News