A
Hindi News खेल क्रिकेट जोफ्रा आर्चर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी : मोर्गन

जोफ्रा आर्चर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी : मोर्गन

आईसीसी विश्व कप और एशेज श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के बाद आर्चर को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में टेस्ट और सीमित ओवरों की श्रेणी में केन्द्रीय अनुबंध दिया है। 

जोफ्रा आर्चर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी : मोर्गन - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES जोफ्रा आर्चर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी : मोर्गन 

मुंबई। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के प्रारूप के कप्तान इयोन मोर्गन ने सोमवार को कहा कि जोफ्रा आर्चर अपने छोटे से करियर में टीम के लिए ‘तुरुप का इक्का’ साबित हुए है लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी आना बाकी है। आईसीसी विश्व कप और एशेज श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के बाद आर्चर को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में टेस्ट और सीमित ओवरों की श्रेणी में केन्द्रीय अनुबंध दिया है। 

मोर्गन 24 साल के इस खिलाड़ी के विकास से प्रभावित है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे वह कमाल का लगता है। जोफ्रा की गेंदबाजी को देखना शानदार है। उसके पास गति है और वह तुरुप का इक्का है। वह हर प्रारूप में किसी भी स्थिति में गेंदबाजी कर सकता है।’’ 

मोर्गन ने कहा, ‘‘ उसे जो भी चुनौती दी गयी वह उससे सफलता पूर्वक बाहर निकला। हमने अभी उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं देखा है। वह अब भी हर समय सीखने की कोशिश करता है।’’ आर्चर विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने एशेज श्रृंखला में 20.27 की औसत से 22 विकेट लिये। 

Latest Cricket News