A
Hindi News खेल क्रिकेट कब कहाँ और कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज

कब कहाँ और कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज

India vs Australia 3rd T20: देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन सोनीलिव पर और क्रिकेट मैच लाइव कवरेज सोनी स्पोर्ट्स टीवी चैनल पर व इंडिया टीवी हिंदी पर।

कब कहाँ और कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कव- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कब कहाँ और कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच रविवार को खेला जाएगा। ब्रिस्बेन में खेले गए पहले मैच में मिली हार और मेलबर्न में खेले गए दूसरे मैच के बारिश के कारण धुल जाने के बाद भारत इस समय आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में 1-0 से पीछे है। भारत के पास सीरीज जीतने का विकल्प बचा नहीं है, लेकिन वह सीरीज हारने से बच सकता है और इसका आखिरी मौका उसे रविवार को होने वाले मैच में मिलेगा। दोनों टीमों सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे और एक तरह से निर्णायक मैच में भिडेंगी। वहीं दूसरे मैच के बारिश के कारण धुल जाने के कारण आस्ट्रेलिया को फायदा यह हुआ है कि वह अब सीरीज हारने की स्थिति में नहीं है। सीरीज इस मुकाम पर है कि या तो आस्ट्रेलिया सीरीज अपने नाम करेगी या सीरीज बराबरी पर खत्म होगी। 

Ind Vs Aus, तीसरा टी20: जीत के लिये बेताब भारत करो या मरो मुकाबले के लिये तैयार

बीती दो टी-20 सीरीज में मात खाने वाली मेजबान टीम के पास अपनी स्थिति को सुधारने का यह अच्छा मौका है और वह इसे गंवाना नहीं चाहेगी। वहीं भारत भी पूरी कोशिश करेगा कि वह आखिरी मैच जीत सीरीज हार के धब्बे से बच जाए। इस दौरान विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम उम्मीद करेगी की बारिश उसकी राह में रोड़ा न बने। 

यहां जानिए मैच से जुड़ी हर जानकारी। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का तीसरा क्रिकेट मैच कब खेला जाएगा?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मुकाबला 25 नवंबर (रविवार) को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 मैच?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार कितने बजे शुरू होगा?
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर शुरू होगा।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 किस टीवी चैनल पर लाइव देख सकते हैं?
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला तीसरा टी-20 मैच आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (सोनी सिक्स, सोनी टेन) के साथ एसपीएनआई पर देख सकते हैं। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20 मैच मोबाइल और लैपटॉप पर ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 क्रिकेट मैच को आप Sonyliv.com पर जाकर या Sony के ऑफिशियल ऐप पर जाकर ऑनलाइन देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप जियो टीवी यूजर हैं तो वहां भी आप इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। 

आप भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे मैच से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी और लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट्स इंडिया टीवी हिंदी पर भी देख सकते हैं।

Latest Cricket News