A
Hindi News खेल क्रिकेट कहाँ और कैसे देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, 3rd T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज

कहाँ और कैसे देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, 3rd T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज

Live Streaming Cricket, India vs West Indies 3rd T20I: देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार पर और लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर

Rohit Sharma and kuldeep yadav- India TV Hindi Image Source : BCCI भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20

भारत बनाम वेस्टइंडीज, 2nd T20I क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव कवरेज: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी टी20 सीरीज का आखिरी मैच कल एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत इस सीरीज में अभी तक 2-0 की अजय बढ़त बना चुका है। इस वजह से भारत इस मैच में अपने कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगा।

भारत ने इस मैच के लिए कुलदीप यादव, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है वहीं टीम में सिद्धार्थ कॉल को शामिल किया गया है। उम्मीद है कि भारत इस मैच में सिद्धार्थ कॉल को मौका देगा। वहीं टीम में शामिल श्रेयस अय्यर को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

वेस्टइंडीज का अभी तक भारतीय दौरा काफी खराब रहा है। पहले उन्हें दो टेस्ट मैच की सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा इसके बाद उन्होंने भारत से 3-1 से वनडे सीरीज भी हारी। वेस्टइंडीज ने दो वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वो सिलसिलेवार तरीकेे से अपना प्रदर्शन नहीं दिखा सके। सबको उम्मीद थी की वेस्टइंडीज की टीम टी20 में भारत को कड़ी टक्कर देगी, लेकिन यहां भी वह भारतीय टीम के आगे घूटने टेकती नजर आई। अब वेस्टइंडीज की टीम आखिरी टी20 मैच जीतकर अपने भारत दौरे का बेहतरीन अंदाज से अंत करना चाहेगी। आइए आपको बताते हैं कि आप भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

कब खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच?

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच 11 नवंबर, 2018 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच बेंगलुरु के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच?

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। 

किस टीवी चैनल भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच लाइव देख सकते हैं?

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच ऑनलाइन कैसे और कहां देखें?

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं। इसके अलावा आप हॉटस्टार ऐप की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। साथ ही जियो टीवी (Jio TV App) पर भी लाइव देख सकते हैं।

इसके अलावा आप भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच के पल-पल की अपडेट इंडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

Latest Cricket News