A
Hindi News खेल क्रिकेट देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, पांचवां वनडे, फाइनल क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन @ हॉटस्टार और लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स पर

देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, पांचवां वनडे, फाइनल क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन @ हॉटस्टार और लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स पर

भारत बनाम वेस्टइंडीज, पांचवां वनडे मैच केरल के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार पर और क्रिकेट लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैंI

भारत बनाम वेस्टइंडीज- India TV Hindi Image Source : AP भारत बनाम वेस्टइंडीज

तिरुवनंतपुरम। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवां और फाइनल मैच केरल के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है और भारतीय टीम का इरादा इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने का होगा। वेस्टइंडीज भी पूरी कोशिश में होगी कि ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला ये मैच उसके नाम रहे और वो हारने वाली टीम न कहलाए। 

भारत ने पहला मैच अपने नाम किया था तो वहीं वेस्टइंडीज ने पांचवां मैच टाई करा दिया और फिर तीसरे मैच में जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी। चौथे मैच में हालांकि भारत ने एकतरफा जीत हासिल करते हुए बढ़त ले ली थी। पांचवें मैच में मेजबान टीम सुस्ताते हुए नहीं जाना चाहेगी क्योंकि विंडीज ने दूसरे और तीसरे मैच में जिस तरह की क्रिकेट खेली है उससे भारत के लिए चिंताएं बढ़ गई हैं। घर में भारत ने बीते कम से कम दो वर्षो में इस तरह की रोचक सीरीज शायद ही खेली हो। 

विंडीज ने खेल के इस प्रारुप में भारत को पटखनी देने का पूरा माद्दा है और इस बात को उसने साबित किया है इसलिए वह पांचवें मैच में आत्मविश्वास के साथ ही उतरेगी। वेस्टइंडीज अगर भारत को इस मैच में हरा देती है तो वह अक्टूबर-2016 से भारत को घर में वनडे सीरीज में दो हार सौंपने वाली पहली टीम बन जाएगी। 

फिलहाल तो पांचवे वनडे से जुड़ी जरूरी खबर जानिए। 

कब खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज पांचवां वनडे मैच?
भारत बनाम वेस्टइंडीज पांचवां वनडे मैच 1 नवंबर 2018 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच केरल के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

किस समय से शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच?
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। 

किस टीवी चैनल भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच लाइव देख सकते हैं?
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच ऑनलाइन कैसे और कहां देखें?
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे मैच हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं इसके अलावा आप हॉटस्टार ऐप की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

इसके अलावा आप भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांचवे वनडे मैच के पल-पल का अपडेट इडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

Latest Cricket News