A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: बिग बैश लीग में क्रिस मॉरिस ने जब 'मांकड' से डराया बल्लेबाज को, हंसने लगे सभी फैंस

Video: बिग बैश लीग में क्रिस मॉरिस ने जब 'मांकड' से डराया बल्लेबाज को, हंसने लगे सभी फैंस

मेलबर्न स्टार्स और सिडनी के बीच खेले गए मैच में साउथ अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने मांकड का प्रयास कर मैदान में मौजूद सभी दर्शकों को चौंका दिया।

Chris Morris- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @BBL Chris Morris

ऑस्ट्रेलिया के समर में इन दिनों फैंस पर बिग बैश टी20 लीग का खुमार छाया हुआ है। जिसमें हर दिन मैदान में खिलाड़ियों द्वारा कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है। इसी बीच मेलबर्न स्टार्स और सिडनी के बीच खेले गए मैच में साउथ अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने मांकड का प्रयास कर मैदान में मौजूद सभी दर्शकों को चौंका दिया। 

दरअसल, मैच में सिडनी की ओर से पारी का तीसरा ओवर करने क्रिस मॉरिस आए। ओवर की चौथी गेंद फेंकते समय मॉरिस के हाथों से गेंद छूट गई, लेकिन वो विकेट के पास हाथ ले जाकर खड़े हो गए और स्टोइनिस को मांकड़ आउट का डर दिखाने लगे। मॉरिस के इस हरकत को देख वहां मौजूद खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी हंसने लगे और सभी को मांकड को याद आ गई। 

बता दें कि मैच में सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न के सामने 143 रन का लक्ष्य रखा। इन रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की टीम ने 19.4 ओवर में स्टोइनिस (58 ) और निक लार्किन (65) के दमपर जीत हासिल कर ली। जिसके चलते प्वॉइंट्स टेबल में मेलबर्न की टीम नंबर वन पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। मेलबर्न स्टार की टीम ने 5 मैचों में 4 जीत दर्ज करने के साथ 8 अंक लेकर टॉप पर है।

Latest Cricket News