A
Hindi News खेल क्रिकेट बिग बैश टी20 लीग में पहली बार इस टीम से खेलते नजर आएंगे जॉनी बेयरस्टो

बिग बैश टी20 लीग में पहली बार इस टीम से खेलते नजर आएंगे जॉनी बेयरस्टो

जॉनी बेयरेस्टो ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन के लिए मेलबर्न स्टार्स की टीम के साथ करार किया है। बेयरस्टो का यह पहला बीबीएल सीजन होगा।

Jonny Bairstow- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Jonny Bairstow

मेलबर्न| इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन के लिए मेलबर्न स्टार्स की टीम के साथ करार किया है। बेयरस्टो का यह पहला बीबीएल सीजन होगा और क्रिसमस के बाद उनके टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है।

31 वर्षीय बेयरस्टो ने 2012 में इंग्लैंड के लिए टेस्ट में पदार्पण किया था, इसके बाद से वह अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक सभी प्रारुप में खेल चुके हैं। वह हाल में आईपीएल-13 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे।

बेयरस्टो ने कहा, "स्टार्स के साथ करार करके मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा देखा है कि मैं दुनिया में कहीं भी रहूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और अंत में बीबीएल हिस्सा बनना अच्छा होगा। मुझे पता है कि स्टार्स प्रतिस्पर्धा स्तरीय क्लब है और उसका अच्छा रिकॉर्ड है।"

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट मैच के बाद वापस लौट आएंगे कप्तान कोहली, सामने रखी ये वजह

मेलबर्न स्टार्स टीम : ग्लेन मैक्सवेल (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), हिल्टन कार्टराइट, नाथन कूल्टर-नाइल, बेन डंक, सेब गॉट, क्लिंट हिंचलिफ, निक मैडिसन, लांस मॉरिस, टॉम ओ कॉनेल, विल पुकोव्स्की, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोनिस, एडम जम्पा।

Latest Cricket News