A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: BBL में मार्कस स्टोइनिस ने ईजाद किया बाउंड्री बचाने का अनोखा तरीका

Video: BBL में मार्कस स्टोइनिस ने ईजाद किया बाउंड्री बचाने का अनोखा तरीका

राशिद खान, ग्लैन मैक्सवेल, डार्सी शॉर्ट और टॉम बैंटन जैसे सितारों से सजी लीग में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। 

Marcus Stoinis- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Marcus Stoinis

ऑस्ट्रेलिया के समर में इन दिनों लोगों पर बिग बैश टी20 लीग का खुमार छाया हुआ है। जिसमें फैंस से लेकर खिलाड़ियों तक में मैदान में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी के चलते ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने ऐसी शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया कि लोग इसे क्रिकेट में नई कला का नाम देने लगे। 

राशिद खान, ग्लैन मैक्सवेल, डार्सी शॉर्ट और टॉम बैंटन जैसे सितारों से सजी लीग में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। जिसके चलते शुक्रवार को इस टूर्नामेंट में एक और बेहतरीन और वायरल लम्हा दर्ज हो गया जो ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस ने अपने नाम किया। 

स्टोइनिस ने अपनी अजीबो-गरीब फील्डिंग से मैदान में अद्भुत कारनाम किया। स्टोइनिस ने बाउंड्री पर अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए गेंद को पहले तो अपने हाथों से रोका और फिर गेंद को अपनी टांगों के बीच से ग्राउंड के अंदर फेंक दिया। स्टोइनिस से इस पूरे घटनाक्रम को काफी तेजी से किया। जिसके बाद उनकी इस अद्भुत फील्डिंग का नजारा क्रिकेट जगत में तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी बीबीएल से अपने क्रिकेट की शुरूआत की। वो मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेल रहे थे जहां टीम का मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ था। जिसमें उनकी गेंदों पर जेक वेदरॉल्ड ने लगातार चौके- छक्के जड़े लेकिन अंतिम गेंद जीत स्टेन की हुई क्योंकि उन्होंने आखिरकार इस बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखा ही दिया। 

Latest Cricket News