A
Hindi News खेल क्रिकेट हाशिम आमला इंग्लिश काउंटी के लिए छोड़ सकते हैं साउथ अफ्रीकी टीम का साथ

हाशिम आमला इंग्लिश काउंटी के लिए छोड़ सकते हैं साउथ अफ्रीकी टीम का साथ

साउथ अफ्रीका टीम इन दिनो मुश्कल दौर से गुज़र रही है। हाल ही में पहले उसे इंग्लैंड से टेस्ट सिरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद टीम के स्टार तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्केल कॉलपेक के डील साइन करने की ख़बर आई

Hashim Amla- India TV Hindi Hashim Amla

साउथ अफ्रीका टीम इन दिनो मुश्कल दौर से गुज़र रही है। हाल ही में पहले उसे इंग्लैंड से टेस्ट सिरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद टीम के स्टार तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्केल कॉलपेक के डील साइन करने की ख़बर आई और अब खबरे हैं कि साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज हाशिम आमला भी कॉलपेक डील साइन कर सकते हैं। खबरों के अनुसार इंग्लैंड की कई काउंटी टीमें आमला को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में हैं। माना जा रहा है कि इंग्लैंड में बल्ले से खराब प्रदर्शन के बाद आमला इस डील को लेकर काफी गंभीर हैं.

आमला साउथ अफ्रीका के सबसे अहम खिलाड़ी हैं और अगर वो इस डील को साइन कर लेते हैं तो ये दक्षिण अफ्रीका के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। दक्षिण अफ्रीका की टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है और माना जा रहा है कि इंग्लैंड के ऑटिस गिब्सन दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच बन सकते हैं। आमला को गिब्सन पसंद नहीं हैं और अगर मौजूदा हेड कोच डोमिंगो जाते हैं तो आमला भी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

ये भी कहा जा रहा है कि आमला को काउंटी में खेलना रास आ सकता है क्योंकि काउंटी क्रिकेट में खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं होता और आमला के प्रदर्शन में हाल के दिनों में कुछ गिरावट हुई है।

आमला काउंटी में पहले भी अच्छा खेल दिखा चुके हैं और उन्होंने एसेक्स की तरफ से शानदार खेल दिखाया है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या आमला कॉलपेक डील साइन करते हैं, अगर वो ऐसा करते हैं तो दक्षिण अफ्रीका के लिए ये किसी झटके से कम नहीं होगा।

Latest Cricket News