A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: अजहर अली के बाद एक और रन आउट सुर्खियों में, पैर फिसलने की वजह से हो गया रन आउट

Video: अजहर अली के बाद एक और रन आउट सुर्खियों में, पैर फिसलने की वजह से हो गया रन आउट

अभी दुनियाभर में अजहर अली का रन आउट छाया ही हुआ था कि एक और अजीबोगरीब रन आउट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

Bizarre run out in New Zealand domestic Cricket- India TV Hindi Image Source : NZC Bizarre run out in New Zealand domestic Cricket

अभी दुनियाभर में अजहर अली का रन आउट छाया ही हुआ था कि एक और अजीबोगरीब रन आउट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। ये रन आउट भी अजहर अली के रन आउट की ही तरह बेहद हास्यास्पद है। इस रन आउट को देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है और रन आउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये रन आउट हुआ न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट प्लंकेट शील्ड के एक मैच में। 

Highlights

  • अजहर अली के बाद एक और रन दुनियाभर में छाया
  • न्यूजीलैंड के घरेलू मैच में बल्लेबाज फिसलने के कारण रन आउट हुआ
  • बल्लेबाज के अटपटे अंदाज में रन आउट होने का वीडियो वायरल

टूर्नामेंट में वेलिंग्टन और ओटेगो वोल्ट्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस दौरान बल्लेबाजी कर रहे थे नाथन स्मिथ और माइकल रिप्पन। इस दौरान ओटैगो के बल्लेबाड रिप्पन बेहद अटपटे अंदाज में रन आउट हो गए। आखिर कैसे हुए स्मिथ रन आउट? आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, मैच में स्मिथ ने स्क्वॉयर लेग पर शॉट खेला और तेजी से पहला रन लिया। इस दौरान जब दोनों ने दूसरा रन लेने की सोची। तभी दूसरे छोर पर स्मिथ फिसल गए, हालांकि इस दौरान रिप्पन की नजर शॉट की तरफ थी और वो आधी से ज्यादा पिच कवर कर चुके थे। जब उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को गिरे हुए देखा तो वो भी वापस लौटने की कोशिश में फिसलकर गिर पड़े।

तब तक फील्डर ने गेंद को उठाकर विकेटकीपर को दे दी और विकेटकीपर ने रिप्पन को रन आउट कर दिया। इस रन आउट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।    

Latest Cricket News