A
Hindi News खेल क्रिकेट बीजेपी नेता ने कोहली-अनुष्का की देशभक्ति पर उठाया सवाल कहा, 'दोनों ने भारत में क्यों नहीं की शादी?'

बीजेपी नेता ने कोहली-अनुष्का की देशभक्ति पर उठाया सवाल कहा, 'दोनों ने भारत में क्यों नहीं की शादी?'

भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने मंगलवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया है.

kohli, anushka- India TV Hindi kohli, anushka

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने मंगलवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया है. बीजेपी विधायक पन्नालाल साक्य ने कहा कि कोहली और अनुष्का ने भारत की जगह इटली में क्यों शादी की. उन्होंने कहा, "इस देश में राम, कृष्ण, विक्रमादित्य और युधिष्ठिर ने शादी की थी. आप लोग भी इसी देश में शादी कर सकते थे लेकिन जिस तरह कोहली शादी करने विदेश गया उस तरह हममें से कोई नहीं जानता. उन्होंने (कोहली) भारतत में नाम और पैसा कमाया और इसे लेकर विदेश चले गए."

आपको बता दें कि कोहली और अनुष्का ने 11 दिसबंर को इटली में शादी की और अब वे हनीमून मना रहे हैं. हनीमून से लौटने पर वे दिल्ली में 21 और मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे. 

पिछले हफ़्ते अनुष्का ने अपने हनीमून की सेल्फ़ी सोशल मीडिया पर साझा की थी. अनुष्का ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया-"वाक़ई जन्नत में." अनुष्का ने ये नहीं बताया कि वे कहां हनीमून मना रहे हैं. 

कोहली और अनुष्का पिछले चार साल से डैटिंग कर रहे थे. शादी भी सीक्रेट थी जिसमें बहुत ही करीबी लोगों ने शिरकत की. 

Latest Cricket News