A
Hindi News खेल क्रिकेट भाजपा सांसद सनी देओल को है उम्मीद, सुरेश रैना के परिवार को मिलेगा न्याय

भाजपा सांसद सनी देओल को है उम्मीद, सुरेश रैना के परिवार को मिलेगा न्याय

सनी देओल ने यहां पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे जानकरी ली। 

BJP, MP, Sunny Deol, Suresh Raina, cricket, sports- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM  Suresh Raina

बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने शनिवार को उम्मीद जताई कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर कथित तौर पर लूटपाट के इरादे से किये गए क्रूर हमले के मामले में न्याय मिलेगा। देओल ने यहां पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे जानकरी ली। 

उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मेरे लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान यहां की कानून व्यवस्था के अलावा प्रसिद्ध खिलाड़ी सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे में जानकारी ली। उम्मीद है कि परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।’’

यह भी पढ़ें-  हैमिल्टन ने इटालियन ग्रां प्री में ली पोल पोजिशन ली, फेरारी का खराब प्रदर्शन जारी

पुलिस के मुताबिक रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को हमला किया गया था। इसमें उनके फूफा अशोक कुमार (58) और फिर बाद में बुआ के 32 साल के बेटे कौशल की मौत हो गयी थी। 

रैना ने अपने रिश्तेदारों पर हुए हमले को ‘भयानक से भी ज्यादा ’ बताते हुए इस मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस से मदद मांगी थी। इसके बाद पंजाब पुलिस ने घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय विशेष जांच दल बनाने की घोषणा की थी। 

Latest Cricket News