A
Hindi News खेल क्रिकेट 23 साल के हार्दिक पंड्या पर आया 41 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, जानें कौन हैं ये

23 साल के हार्दिक पंड्या पर आया 41 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, जानें कौन हैं ये

चैंपियंस ट्रॉफी फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त से लाखों भारतीयों के दिल टूट गए लेकिन इस हार में एक ऐसा भी खिलाड़ी था जिससे कई लोगों के दिल जुड़ गए।

Hardik Pandya- India TV Hindi Hardik Pandya

चैंपियंस ट्रॉफी फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त से लाखों भारतीयों के दिल टूट गए लेकिन इस हार में एक ऐसा भी खिलाड़ी था जिससे कई लोगों के दिल जुड़ गए। दरअसल हार के बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस के ज़ख़्मों पर मरहम का काम किया है। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना मुरीद बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं। ये भी पढ़ें: बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट 2017: BSEB का रिजल्ट घोषित, चेक करनें के लिए यहां क्लिक करें

23 साल के पांड्या की आतिशी पारी देख कर कई बॉलीवुड अदाकारा उन पर लट्टू हो गईं हैं और इनमें सबसे बड़ा नाम है पूर्व मिस युनिवर्स रही ग्लैमरस सुष्मिता सेना। सुष्मिता ने तो पांड्या की तारीफों के पुल ही बांध दिए।

रणवीर सिंह, अर्चना विजय और गौहर खान ने पंड्या की पारी को लेकर ट्वीट तो किया ही, मगर ब्रह्मांड की सुंदरी ने पांड्या के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसे सुन कर फैंस हैरान हैं। सुष्मिता के ट्वीट को पढ़कर पंड्या की भी नींद उड़ गई होगी।

Sushmita Sen

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कहा कि दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया। दोनों ही टीमें युवाओं से भरी हैं। सुष्मिता ने ख़ासकर पंड्या का ज़िक्र करते हुए उन्हें उनके सिक्स की जमकर तारीफ की।

इसके बाद सुष्मिता ने कहा कि गेम कैसे खेला जाता है, वो पंड्या दिखा रहे हैं। पांड्या के 6-6-6 देखना 'सेक्सी' है। उन्होंने लिखा "आई लव यू पांड्या।" 

Latest Cricket News