A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले से पहले भारत को लगा झटका, बोपन्ना चोट के कारण बाहर

पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले से पहले भारत को लगा झटका, बोपन्ना चोट के कारण बाहर

अनुभवी भारतीय पुरुष युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कंधे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए भारतीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया है।

<p>पाकिस्तान के खिलाफ...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले से पहले भारत को लगा झटका, बोपन्ना चोट के कारण बाहर

कोलकाता| अनुभवी भारतीय पुरुष युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कंधे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए भारतीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। बोपन्ना के टीम से बाहर होने के बाद अब जीवन नेदुंचेझियान को टीम में जगह मिल सकती है। आठ सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के नेदुंचेझियान को तीन रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया था।

कोच जीशान अली ने आईएएएनएस से फोन पर कहा, "बोपन्ना ने नाम वापस लेने की वजह कंधे की चोट बताया है। सोमवार को उनके कंधे का एमआरआई स्कैन हुआ है, जिसे उन्होंने हमारे साथ साझा किया है।"

39 वर्षीय बोपन्ना की पाकिस्तान के खिलाफ 29 और 30 नवंबर को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए दिग्गज लिएंडर पेस के साथ जोड़ी बनाए जाने की संभावना थी। बोपन्ना देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी हैं।

Latest Cricket News