A
Hindi News खेल क्रिकेट ब्रेड हॉज ने बीसीसीआई से आईपीएल 2011 का बकाया चुकाने के लिए कहा

ब्रेड हॉज ने बीसीसीआई से आईपीएल 2011 का बकाया चुकाने के लिए कहा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आईपीएल 2011 के सीजन में कोच्चि तस्कर्स केरला के लिए दी गई उनकी सíवस का बकाया चुकाने के लिए कहा है।

Bread Hodge asks BCCI to pay IPL 2011 dues- India TV Hindi Image Source : BCCI Bread Hodge asks BCCI to pay IPL 2011 dues

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आईपीएल 2011 के सीजन में कोच्चि तस्कर्स केरला के लिए दी गई उनकी सíवस का बकाया चुकाने के लिए कहा है। हॉज ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, "खिलाड़ियों का अभी भी 35 फीसदी बकाया बचा है जो इन्हें 10 साल पहले कोच्चि के लिए खेलते हुए मिलना था। बीसीसीआई क्या यह राशि मिलने की कोई उम्मीद है।"

हॉज ने कोच्चि के लिए 14 मुकाबले खेले और 35.63 के औसत से 285 रन बनाए थे।

बीसीसीआई ने एक सीजन के बाद ही कोच्चि की फ्रेंचाइजी को निलंबित कर दिया था और वह 2012 के सीजन में भाग नहीं ले सकी थी क्योंकि उनके मालिक फ्रेंचाइजी फीस के 10 फीसदी बैंक गारंटी का भुगतान नहीं कर सके थे।

कोच्चि को 1550 करोड़ रूपये में खरीदा गया था और मालिक को बैंक गारंटी के रूप में हर साल 156 करोड़ रूपये प्रति वर्ष देने थे लेकिन वह इसका भुगतान नहीं कर सकी थी।

Latest Cricket News