A
Hindi News खेल क्रिकेट गिलक्रिस्ट के बाद ब्रेट ली को भी पसंद नहीं आया टेस्ट में जर्सी पर नाम और नंबर

गिलक्रिस्ट के बाद ब्रेट ली को भी पसंद नहीं आया टेस्ट में जर्सी पर नाम और नंबर

गिलक्रिस्ट के बाद ब्रेट ली को भी पसंद नहीं आया टेस्ट में जर्सी पर नाम और नंबर - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES गिलक्रिस्ट के बाद ब्रेट ली को भी पसंद नहीं आया टेस्ट में जर्सी पर नाम और नंबर 

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने खिलाड़ियों की टेस्ट जर्सी पर छपे नंबर और नामों को बेकार बताया और कहा कि टेस्ट जर्सी सादी ही अच्छी लगती है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया फिलहाल, प्रतिष्ठित एशेज सीरीज का पहला टेस्ट खेल रहे हैं। दोनों पहली टीम बनी जिनके खिलाड़ियों ने जर्सी पर नंबर व नाम के साथ टेस्ट क्रिकेट खेली। 

यह सीरीज आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जा रही है। ली ने ट्वीट किया, "यह कितना उपयोगी है, मैं टेस्ट क्रिकेट में खिलाड़ियों की जर्सी पर नंबर और नाम लिखने के खिलाफ हूं। मुझे लगता है कि यह बेहूदा दिख रहा है। आईसीसी मुझे आपके द्वारा किए गए बदलाव आमतौर पर पसंद आते हैं लेकिन इस बार आपने गलत किया।"

इससे पहले, पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भी इस मुद्दे पद नाराजगी जताई थी। 

गिलक्रिस्ट ने ट्वीट किया था, "हर खिलाड़ी सीरीज का लुत्फ उठाए। मुझे जर्सी पर नंबर और नाम अच्छे नहीं लग रहे।" गिलक्रिस्ट ने एक और ट्वीट किया, "बेहतरीन, सीरीज शुरू हो गई। भले ही मैं थोड़ी पुरानी सोच वाला लगू, लेकिन यह नाम एवं नंबर मुझे अच्छे नहीं लगे।"

Latest Cricket News