A
Hindi News खेल क्रिकेट ब्रेट ली ने ढूंढा सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन

ब्रेट ली ने ढूंढा सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन

ब्रेट ली ने सचिन के सबसे बड़े फैन को खोजने का दावा किया है।

sachin- India TV Hindi sachin

नई दिल्ली: 24 साल तक अंर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर राज करने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को फैंस की कोई कमी नहीं है। हर कोई अपने आप को सचिन का सबसे बड़ा फैन बताता है वैसे जब भी सचिन के सबसे बड़े फैन की बात होती है तो सबसे पहले सुधीर गौतम का नाम आता है। लेकिन अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने सुधीर गौतम की टक्कर का एक फैन ढूंढ लिया है। जी हां ब्रेट ली ने सचिन के सबसे बड़े फैन को खोजने का दावा किया है।

ब्रेट ली ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा है, '@sachintendulkar, मुझे लगता है कि मैंने आपके सबसे बड़े प्रशंसक को तलाश लिया है। यह निश्चित रूप से आपका बहुत बड़ा फैन है। मैंने उससे वादा किया था कि इसे आपको दिखाऊंगा। इसकी दीवानगी का आलम देखिए। '

अपने पोस्‍ट के साथ ब्रेट ली ने जिस फैन का फोटो दिया है, उसने अपने कंधे पर सचिन का टैटू बनवा रखा है। ली ने यह फोटो लेते समय इस प्रशंसक से वादा किया कि वे यह फोटो सचिन तेंदुलकर को जरूर दिखाएंगे।

ब्रेट ली की गिनती दुनिया के महानतम तेज गेंदबाजों में होती है। 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले ब्रेट ली ने 221 वनडे मैचों में 380 और 76 टेस्ट मैचों में 310 विकेट अपने नाम किए हैं।

Latest Cricket News