A
Hindi News खेल क्रिकेट जब ब्रेट ली ने गाया कमेंट्री बॉक्स में हिंदी गाना

जब ब्रेट ली ने गाया कमेंट्री बॉक्स में हिंदी गाना

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली की छवि किसी रॉकस्टार से कम नहीं है। ये सभी जानते हैं कि ब्रेट ली एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ-साथ सिंगर, एक्टर और गिटारिस्ट भी हैं।

Brett Lee- India TV Hindi Brett Lee

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली की छवि किसी रॉकस्टार से कम नहीं है। ये सभी जानते हैं कि ब्रेट ली एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ-साथ सिंगर, एक्टर और गिटारिस्ट भी हैं और ब्रेट ली की यही रॉकस्टार वाली साइड आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में कमेंट्री के दौरान भी देखने को मिली।

ब्रेट ली कमेंट्री के दौरान हिंदी गाना गुनगुनाते हुए नजर आए। दरअसल ली कमेंट्री बॉक्स में सबा करीम और वीवीएस लक्ष्मण के साथ कमेंट्री कर रहे थे। सबा करीम लक्ष्मण की हिंदी में बोली गई बातों को अंग्रेजी में अनुवाद कर रहे थे। तभी लक्ष्मण ने 1994 का किस्सा याद करते हुए बताया कि उस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए मुकाबला-मुकाबला गाना गुनगुना रही थी, जो कि उस समय का सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग है। लक्ष्मण ने कमेंट्री बॉक्स में बैठे अपने ऑस्ट्रेलियाई साथी ब्रेट ली से भी ये गाना गाने को कहा तो ब्रेट ने बिना झिझक के मुकाबला मुकाबला गाना गाया।

आपको बता दें कि ब्रेट ली 'सिक्स एंड आउट' नाम के रॉक बैंड का हिस्सा भी हैं। वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी हिंदी गाना गा चुके हैं। मशहूर गायिका आशा भोंसले के साथ ब्रेट ली ने हिंदी में गाना गाया था। इस गाने में आशा गाती हैं, "क्या तुम मेरे हो, मेरे ही रहोगे।'' इसके जवाब में ब्रेट ली गाते हैं, 'हां, मैं तुम्हारा हूं, तुम्हार ही रहूंगा।'

वीडियो भी देखें:

Latest Cricket News