A
Hindi News खेल क्रिकेट 'शानदार अर्धशतक'! कोरोना के खिलाफ जंग में रैना के योगदान पर बोले पीएम मोदी

'शानदार अर्धशतक'! कोरोना के खिलाफ जंग में रैना के योगदान पर बोले पीएम मोदी

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में 52 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है।

'Brilliant fifty'! PM Modi on Raina's contribution in the war against Corona - India TV Hindi Image Source : BCCI 'Brilliant fifty'! PM Modi on Raina's contribution in the war against Corona 

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में 52 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है। रैना ने 31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। रैना ने ट्वीट पर अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा कि हर कोई अपना योगदान दे और घरों में ही रहें।

रैना के इस योगदान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा 'शानदार अर्धशतक'

उल्लेखनीय है, कल बीसीसीआई ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दिया है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और बीसीसीआई से संबद्ध राज्य संघों ने प्रधान मंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष में शनिवार को 51 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की।

 BCCI की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली, मानद सचिव जय शाह और अन्य अधिकारियों ने शनिवार को मान्यता प्राप्त संघों के साथ मिलकर देश की आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और भारतीय नागरिकों की रक्षा करने तथा कोविड-19 से निपटने के लिये अनुसंधान को प्रोत्साहित करने में योगदान देने के लिये प्रधानमंत्री के नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष में 51 करोड़ रूपये दान देने की घोषणा की।"

इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, पीवी. सिंधु गौतम गंभीर अपने अपने तरीकों से इस लड़ाई में योगदान दे चुके हैं।

Latest Cricket News