A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व कप्तान गांगुली ने कुलदीप और चहल को टीम में वापस लाए जाने की वकालत की

पूर्व कप्तान गांगुली ने कुलदीप और चहल को टीम में वापस लाए जाने की वकालत की

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को चाइनामैन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टीम में वापस लाना चाहिए।

<p>पूर्व कप्तान गांगुली...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पूर्व कप्तान गांगुली ने कुलदीप और चहल को टीम में वापस लाए जाने की वकालत की

नई दिल्ली| भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को चाइनामैन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टीम में वापस लाना चाहिए। इन दोनों ने इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में दमदार प्रदर्शन किया लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं दिखे थे।

गांगुली ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा, "यह अच्छी टीम है लेकिन विराट को इन प्रारूप में कलाई के स्पिनरों को वापस लाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि चहल को सिर्फ इसलिए आराम दिया गया होगा ताकि दूसरों को मौका दिया जा सके नहीं तो उन्हें टी-20 प्रारूप में टीम में होना चाहिए।"

गांगुली ने कहा कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए दूसरे क्या कह रहे हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि जो शख्स मायने रखता है वो कप्तान है।

उन्होंने कहा, "टी-20 विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होना है, ऐसे में लोगों के विचार मायने नहीं रखते। इन सभी में जो शख्स मायने रखता है वो हैं विराट और उनके लिए जरूरी है कि वह लंबे समय तक शांत रहें।"

Latest Cricket News