A
Hindi News खेल क्रिकेट Bushfire Cricket Bash : आग पीड़ितों की मदद के लिए मैच खेलेंगे युवराज सिंह और वसीम अकरम

Bushfire Cricket Bash : आग पीड़ितों की मदद के लिए मैच खेलेंगे युवराज सिंह और वसीम अकरम

युवराज सिंह और वसीम अकरम ने उस चैरिटी क्रिकेट मैच में खेलने के लिये उपलब्धता की पुष्टि की जिसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी के पीड़ितों की मदद के लिये राशि जुटाने के लिये किया जायेगा। 

Bushfire Cricket Bash, Yuvraj Singh, Wasim Akram- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Bushfire Cricket Bash : Yuvraj Singh and Wasim Akram to play matches to help fire victims 

सिडनी। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह और पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उस चैरिटी क्रिकेट मैच में खेलने के लिये उपलब्धता की पुष्टि की जिसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी के पीड़ितों की मदद के लिये राशि जुटाने के लिये किया जायेगा। इस तरह ये दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के बाहर से इस मैच में खेलने वाले क्रिकेटरों में शुमार हो गये।

ऑस्ट्रेलिया के महान टेस्ट सलामी बल्लेबाज जस्टिन लैंगर और मैथ्यू हेडन भी इस मैच में खेलेंगे। क्रिकेट डॉट को डॉट एयू ने इसकी जानकारी दी। मैच को ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ का नाम दिया गया है जो आठ फरवरी को खेला जायेगा। दान के लिये इसी दिन राष्ट्रमंडल बैंक महिला त्रिकोणीय श्रृंखला का टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जायेगा जबकि बिग बैश लीग का फाइनल की राशि भी आग पीड़ितों को दी जायेगी।

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज कर्टनी वाल्श स्टार सुसज्जित रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वॉर्न एकादश के कोच होंगे।

ऑस्ट्रेलियाई पुरूष टीम के महान खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स, ब्रैंड हैडिन और माइक हस्सी भी इस मुहिम में जुड़ गये हैं जिसमें पूर्व सितारे पोंटिंग, वॉर्न, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, लैंगर, माइकल क्लार्क, शेन वाटसन और एलेक्स ब्लैकवेल शामिल हैं। स्टीव वॉ और मेल जोंस भी इस मुहिम में शामिल होंगे, हालांकि वे खेलेंगे नहीं।

Latest Cricket News