A
Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने शेयर की पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से मुलाकात की फोटो

कप्तान विराट कोहली ने शेयर की पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से मुलाकात की फोटो

तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया बेंगलुरु में जमकर अभ्यास कर रही है। ऐसे में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ शुक्रवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे।

IND vs SA- India TV Hindi Image Source : TWITTER कप्तान विराट कोहली ने शेयर की पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से मुलाकात की फोटो

टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया बेंगलुरु में जमकर अभ्यास कर रही है। ऐसे में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ शुक्रवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे।

इस दौरान द्रविड़ ने विराट कोहली से भी मुलाकात की जिसकी फोटो कप्तान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की। इस फोटो में द्रविड़ टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

बता दें, राहुल द्रविड़ बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी के हेड कोच हैं। यही वजह है कि वह टीम इंडिया की तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। इससे पहले बीसीसीआई ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें द्रविड़ और टीम इंडिया के कोच शास्त्री से हाथ मिलाते दिखाई दिए थे। हालांकि इस फोटो की वजह से शास्त्री सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे।

गौरतलब है कि मेजबान भारत 22 सितंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा। सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी टीम इंडिया का लक्ष्य इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम करने पर होगा।

पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए बेंगलुरु में हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद जताई जा रही है। इससे पहले मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में कप्तान विराट ने शानदार अर्धशतक बनाते हुए भारत को 7 विकेट से जीत दिलाई थी।

Latest Cricket News