A
Hindi News खेल क्रिकेट डीआरएस को लेकर कप्तान कोहली ने जडेजा को किया ट्रोल, कहा- तुझे तो हमेशा आउट ही लगता है

डीआरएस को लेकर कप्तान कोहली ने जडेजा को किया ट्रोल, कहा- तुझे तो हमेशा आउट ही लगता है

भारतीय कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ खिालड़ियों में से एक हैं। कप्तान के तौर पर भी वह अपना लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन जब बात आती है डीआरएस की तो उनकी किस्मत कई बार उन्हें धोखा दे देती है। 

<p>डीआरएस को लेकर ...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RAVINDRA JADEJA डीआरएस को लेकर  कप्तान कोहली ने जडेजा को किया ट्रोल, कहा- तुझे तो हमेशा आउट ही लगता है

भारतीय कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ खिालड़ियों में से एक हैं। कप्तान के तौर पर भी वह अपना लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन जब बात आती है डीआरएस की तो उनकी किस्मत कई बार उन्हें धोखा दे देती है। क्रिकेट मैच के दौरान कोहली को कई बार बिना सोचे-समझे या जल्दबाजी में डीआरएस लेते देखा गया है। यही वजह है कि डीआरएस के मामलें में उन्हें कई बार आलोचना का शिकार होना पड़ता है।

कोहली की इसी कमी का फायदा उठाते हुए भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें कोहली डीआरएस लेते नजर आ रहे हैं। जडेजा ने कैप्शन में लिखा, "देखो भाई मैंने नहीं बोला रिव्यू लेने को।"

जडेजा के इस फोटो पर कोहली ने बिना कोई समय गवाए मजेदार रिप्लाई किया। कोहली ने रिप्लाई में लिखा, "तुझे तो सब आउट ही लगता है। रिव्यू लेने के बाद सब डाउट्स आते हैं तुझे।" कोहली के रिप्लाई के बाद जडेजा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि डीआरएस लेने के मामलें में कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद ही खराब है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नंवबर 2017 से अक्टूबर 2019 के बीच बतौर कप्तान कोहली को लगातार 9 बार डीआरएस में असफलता हाथ लगी थी। कोहली उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनका डीआरएस लेने के मामलें में काफी खराब रिकॉर्ड रहा है। 28 सितंबर 2017 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में डीआरएस लेने के मामले में कोहली का सफलता प्रतिशत मात्र 8.3 का है।

Latest Cricket News