A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने लताड़ा, बोले टीम के लिए ना खेलना शर्म की बात

क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने लताड़ा, बोले टीम के लिए ना खेलना शर्म की बात

वेस्टइंडीज को भारत से मिल रही इस लगातार हार के बात गुस्साए वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने टीम के सीनियर खिलाड़ियों को लताड़ लगाई है।

Chris Gayle- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES वेस्टइंडीज को भारत से मिल रही इस लगातार हार के बात गुस्साए वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने टीम के सीनियर खिलाड़ियों को लताड़ लगाई है।

वेस्टइंडीज की टीम इन दिनों भारत दौरे पर है। यहां उन्होंने पहले भारत के खिलाफ 2 मैचों के टेस्ट सीरीज खेली जिसमें प्रत्येक मैच में वेस्टइंडीज की टीम मैच को 5 दिनों तक भी ना ले जा सकी। वेस्टइंडीज ने टेस्ट सीरीज 2-0 से हारने के बाद 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जहां लग रहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कुछ कमाल दिखा पाएंगे, लेकिन उन्होंने वह सीरीज भी 3-1 से हारी। हालांकि उन्होंने 2 मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वो सीरीज जीत ना सके।

अब वेस्टइंडीज की टीम भारत से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, जहां मेहमान टीम को पहले ही टी20 में भारत के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। वेस्टइंडीज को भारत से मिल रही इस लगातार हार के बात गुस्साए वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने टीम के सीनियर खिलाड़ियों को लताड़ लगाई है।

कार्ल हूपर ने कहा कि कुछ खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वो टीम से क्यों नहीं खेलना चाहते, लेकिन यह साफ है कि वह खेलना नहीं चाहते।

टी20 फॉर्मेट में सबसे विस्फोटक टीम मानी जाने वाले वेस्टइंडीज की टीम के लिए भारत के खिलाफ तीन खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था। युवाओं खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए हूपर ने कहा कि भारत के खिलाफ अगर वेस्टइंडीज के सीनियर खिलाड़ी खेलते तो मेजबानों के लिए यह आसान नहीं होता. यह युवा है और इन्हें समय की जरूरत है।

Latest Cricket News