A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन

आईपीएल में हस्तक्षेप नहीं करेगा आईसीसी : डेव रिचर्डसन

आईसीसी ने सोमवार को साफ कर दिया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने यह बात कही।

Chairman Dave Richardson rules out ICC interference in IPL- India TV Hindi Image Source : AP Chairman Dave Richardson rules out ICC interference in IPL

नई दिल्ली। आईसीसी ने सोमवार को साफ कर दिया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन ने यह बात कही। डेव का कहना है कि आईसीसी सिर्फ यही चाहता है कि दूसरे देशों में आयोजित होने वाले टी-20 लीग भी सुसंगत ढांचे के अनुरूप आयोजित होते रहें।

डेव ने एक बयान में कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि कुछ शानदार टी-20 लीग्स का आयोजन हो रहा है। आईपीएल इनमें से एक है। आईपीएल ने एक बेंच मार्क स्थापित किया है और हम इसी के ढांचे का अनुसरण करते हुए दुनिया भर में टी-20 लीग्स के विस्तार का रास्ता साफ करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि दूसरे देशों में आयोजित होने वाले टी-20 लीग भी सुसंगत ढांचे के अनुरूप आयोजित होते रहें। हमारा मकसद आईपीएल के आयोजन में घुसने का नहीं है।"

डेव ने भारतीय मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि खबरें यह आ रही हैं कि आईसीसी आईपीएल में घुसना चाहता है या उसे संचालित करना चाहता है, लेकिन यह सच नहीं है। आईसीसी सिर्फ यही चाहता है कि दुनिया भर में इस खेल की गरिमा बनी रहे।

Latest Cricket News