A
Hindi News खेल क्रिकेट विंडीज दौरे के लिए श्रीलंका के गेंदबाजी कोच बने चमिंडा वास

विंडीज दौरे के लिए श्रीलंका के गेंदबाजी कोच बने चमिंडा वास

पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास को वेस्टइंडीज दौरे के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

<p>विंडीज दौरे के लिए...- India TV Hindi Image Source : GETTY विंडीज दौरे के लिए श्रीलंका के गेंदबाजी कोच बने चमिंडा वास

पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास को वेस्टइंडीज दौरे के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। डेविड सकर के गुरुवार को श्रीलंका के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में पद छोड़ने के बाद यह नियुक्ति हुई है। श्रीलंका क्रिकेट टीम 23 फरवरी को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी। 

वेस्टइंडीज के दौरे पर श्रीलंका को 3 T20I, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। T20I सीरीज के सभी मैचों का आयोजन एंटीगा में होगा जो 3 मार्च, 5 मार्च और 7 मार्च को खेले जाएंगे। वनडे सीरीज के मैच 10, 12 और 14 मार्च को एंटीगा में ही खेले जाएंगे। वहीं, टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 मार्च से जबकि दूसरा मैच 29 मार्च से एंटीगा में शुरु होंगे।

मुंबई इंडियंस के लिए क्यों जरूरी थे अर्जुन तेंदुलकर, जयवर्धने और जहीर खान ने खोला राज!

गौरतलब है कि चमिंडा वास ने अपने 15 साल के करियर में श्रीलंका के लिए 111 टेस्ट में 355 विकेट झटके और बल्ले से 3089 रन भी बनाए। यही नहीं, वास ने 322 वनडे मैचों में 400 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा उन्होंने वनडे में 2025 रन जड़े। हालांकि वास को सिर्फ 6 T20 मैच खेलने का मौका मिला और उन्होंने जुलाई 2009 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

Latest Cricket News