A
Hindi News खेल क्रिकेट चंद्रकांत पंडित बने मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के नए कोच

चंद्रकांत पंडित बने मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के नए कोच

मध्य प्रदेश की टीम लगातार अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव करती रही है। चंद्रकांत पंडित से पहले हरविंदर सिंह सोढ़ी, देवेंद्र बुंदेला और अब्बास अली टीम टीम के कोच रह चुके हैं।  

Chandrakant Pandit, madhya pradesh, ranji trophy- India TV Hindi Image Source : TWITTER Chandrakant Pandit

विदर्भ को रणजी चैंपियन बनाने वाले चंद्रकांत पंडित मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच नियुक्त किए गए। चंद्रकांत पंडित को घरेलू क्रिकेट में सबसे सफल कोचों में एक माना जाता है। इससे पहले पंडित विदर्भ को तीन घरेलू सीजन में कोचिंग दे चुके हैं। इस दौरान विदर्भ की टीम ने रणजी ट्रॉफी और इरानी ट्रॉफी का खिताब जीतने में सफल रही।

वहीं इस रणजी ट्रॉफी में मध्य प्रदेश टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था। एमपी की टीम ने पिछले सीजन में नॉकआउट में भी नहीं पहुंच पाई थी और सीजन में  16वें स्थान पर रही थी।

इससे पहले मध्य प्रदेश की टीम लगातार अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव करती रही है। चंद्रकांत पंडित से पहले हरविंदर सिंह सोढ़ी, देवेंद्र बुंदेला और अब्बास अली टीम टीम के कोच रह चुके हैं।

मध्य प्रदेश के कोच पद पर नियुक्ति के बाद चंद्रकांत ने कहा, ''विदर्भ पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन किया है। मैंने अपने कार्यकाल जितना संभव हो सका टीम को आगे बढ़ाने के लिए काम लेकिन मध्य प्रदेश की कोचिंग मेरे लिए एक नई चुनौती होगी।''

मध्य प्रदेश के कप्तान रह चुके चंद्रकांत पंडित इससे पहले विदर्भ के अलावा मुंबई, महाराष्ट्र और केरल को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Latest Cricket News