A
Hindi News खेल क्रिकेट AUS v IND : चैनल सेवन का बड़ा बयान, कहा- BCCI से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

AUS v IND : चैनल सेवन का बड़ा बयान, कहा- BCCI से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद बढता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है। 

<p>AUS v IND : चैनल सेवन का...- India TV Hindi Image Source : GETTY AUS v IND : चैनल सेवन का बड़ा बयान, कहा- BCCI से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

मेलबर्न। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद बढता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है। इसने यह भी कहा कि सीए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से ‘डरा हुआ ’ है। 

‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड ’ के अनुसार चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है। चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करके प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है।

डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने को तैयार हैं मार्नस लाबुशैन

सेवन वेस्ट मीडिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की बजाय दिन रात के टेस्ट के साथ सीरीज का आगाज करना था जो अब एडीलेड में 17 दिसंबर से खेला जायेगा। उन्होंने कहा ,‘‘ यह शर्मनाक है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्मान नहीं करता और बीसीसीआई के आगे भीगी बिल्ली बना हुआ है। वह बीसीसीआई से डरता है।’’

IND vs AUS : दूसरे वनडे से पहले स्मिथ को आ रहे थे चक्कर बावजूद इसके जड़ा धमाकेदार शतक

चैनल का कहना है कि सीए के आला अधिकारी बीसीसीआई और दूसरे घरेलू प्रसारण साझेदार फा्क्सटेल की मर्जी से चल रहे हैं। चैनल ने कहा कि वह दौरे के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के संदर्भ में सीए, बीसीसीआई, फॉक्स्टेल और प्रदेश सरकारों के अधिकारियों के बीच हुए ईमेल देखना चाहता है।

Latest Cricket News