A
Hindi News खेल क्रिकेट संजय मांजरेकर को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

संजय मांजरेकर को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को BCCI के कमेंट्री पैनल से बाहर किए जाने की खबर है।

<p>संजर मांजरेकर को...- India TV Hindi Image Source : @SANJAYMANJREKAR/IPL संजर मांजरेकर को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को BCCI के कमेंट्री पैनल से बाहर किए जाने की खबर है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कि 54 वर्षीय पूर्व मुंबई कप्तान को वास्तव में पैनल से बाहर रखा गया है। सूत्र ने कहा, "शायद वह आईपीएल पैनल से भी बाहर हो जाएंगे। इस समय यह हमारे दिमाग में नहीं है। लेकिन तथ्य यह है कि वे मांजरेकर के काम से खुश नहीं हैं।"

संजय मांजरेकर को BCCI के कमेंट्री पैनल से बाहर किए जाने पर चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर चुटकी ली है। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट में लिखा, "अब बिट्स और टुकड़ों में ऑडियो फ़ीड को सुनने की आवश्यकता नहीं है।"

बता दें, पिछले साल भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को 'बिट्स एंड पीसीस' क्रिकेटर कहने के बाद मांजरेकर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। साथ ही उन्होंने साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले की साख पर भी सवाल उठाए थे।

रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं। यही वजह है कि सीएसके टीम ने संजय मांजरेकर को लेकर चुटकी लेने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया।आईपीएल 2020 पहले 29 मार्च से शुरू होने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते टूर्नामेंट को अब 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Latest Cricket News