A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड में चेतेश्वर पुजारा के बल्ले को लगी जंग, लगातार दो मैचों में हुए शून्य पर आउट

इंग्लैंड में चेतेश्वर पुजारा के बल्ले को लगी जंग, लगातार दो मैचों में हुए शून्य पर आउट

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने दे दी भारतीय टीम को बड़ी टेंशन।

<p>भारतीय टीम</p>- India TV Hindi भारतीय टीम

भारतीय टीम को जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर जाना है। इस दौरे पर टीम इंडिया को 3 मैचों की टी20 और वनडे, फिर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को अपनी दीवार चेतेश्वर पुजारा से काफी उम्मीदें हैं। लेकिन पुजारा की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। जहां उनका प्रदर्शन बेहद खराब नजर आ रहा है। पुजारा इतना खराब खेल खेल रहे हैं कि वो रॉयल लंदन कप में लगातार दो मैचों में अपना खाता तक नहीं खोल सके और दोनों बार शून्य पर आउट हो गए।

पुजारा के आउट होने के दौरान एक और खास बात देखने को मिली और वो ये थी कि पुजारा को दोनों बार दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने चलता किया। स्टेन की कहर बरपाती गेंदों का पुजारा के पास कोई जवाब नहीं था और वो दोनों मैचों में बिना खाता खोले स्टेन का शिकार बन गए। पुजारा की खराब फॉर्म भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकती है क्योंकि टीम इंडिया को इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और उस सीरीज में पुजारा पर काफी कुछ निर्भर करेगा।

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में भी पुजारा का प्रदर्शन फीका रहा था और उन्होंने एक पारी में 35 रनों का ही स्कोर किया था। इंग्लैंड में पुजारा के टेस्ट आंकड़ों पर गौर करें तो उन्होंने बेहद खराब खेल दिखाया है। पुजारा ने इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैचों में 22.20 के औसत से महज 222 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 1 अर्धशतक निकला है।

Latest Cricket News