A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले तैयारी में जुटे पुजारा, शेयर किया वीडियो

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले तैयारी में जुटे पुजारा, शेयर किया वीडियो

भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपने सफर का आगाज वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज से करेगा। भारत 22 अगस्त वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले धमाकेदार अंदाज में तैयारी कर रहे है- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले धमाकेदार अंदाज में तैयारी कर रहे हैं चेतेश्वर पुजारा

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज के साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज भी हो गया। इसे क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट की लोकप्रियता बनाए रखने के लिए इस खेल की ग्लोबल संस्था इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने शुरू किया है। भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपने सफर का आगाज वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज से करेगा। भारत 22 अगस्त वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। 

इस सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा अभी से तैयारी में जुट गए हैं। पुजारा को भारतीय टेस्ट टीम की रीढ़ माना जाता है। मुश्किल परिस्थितियों में पुजारा भारतीय टीम का सबसे बड़ा हथियार साबित होते हैं। कैरिबियाई सरजमीं पर एक बार फिर से छा जाने के लिए पुजारा ने तैयारी शुरू कर दी है। जी हां, शनिवार को पुजारा ने अपने सेशल मीडिया हैंडल्स पर नेट प्रैक्टिस एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुजारा एक से बढ़कर एक बेहतरीन शॉट लगा रहे हैं। 

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर तीन पर काबिज चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारतीय टेस्ट टीम- विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव। 

Latest Cricket News