Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट सौराष्ट्र प्रीमियर लीग में खेलेंगे भारतीय...

सौराष्ट्र प्रीमियर लीग में खेलेंगे भारतीय टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा

टेस्ट विशेषज्ञ पुजारा पिछले कुछ समय से विभिन्न टी20 लीग में खेल रहे हैं जिसमें डी वाई पाटिल टी20 कप भी शामिल है जो सालाना महाराष्ट्र के नवी मुंबई में आयोजित किया जाता है।

Bhasha
Bhasha 08 May 2019, 16:09:02 IST

राजकोट। भारत के मुख्य टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 14 मई से यहां शुरू होने वाले टी20 टूर्नामेंट सौराष्ट्र प्रीमियर लीग के शुरूआती चरण में हिस्सा लेंगे। टेस्ट विशेषज्ञ पुजारा पिछले कुछ समय से विभिन्न टी20 लीग में खेल रहे हैं जिसमें डी वाई पाटिल टी20 कप भी शामिल है जो सालाना महाराष्ट्र के नवी मुंबई में आयोजित किया जाता है। 

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने बुधवार को मीडिया बयान के जरिये पुजारा की उपलब्धता की जानकारी दी। बयान के अनुसार, ‘‘इस पहले एसपीएल (सौराष्ट्र प्रीमियर लीग) में पांच टीमें शिरकत कर रही हैं आौर अब टीमें चेतेश्वर पुजारा को एसपीएल के लिये चुन सकती हैं क्योंकि वह इसमें खेलने के लिये उपलब्ध रहेंगे।’’ 

इसके अनुसार, ‘‘पुजारा किस टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे, उस पर अंतिम फैसला पांचों टीमों के मालिकों और निष्पक्ष आडिटर के प्रतिनिधियों के समक्ष लिया जायेगा।’’ पुजारा ने 68 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए 5426 रन जुटाये हैं जिसमें नाबाद 206 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन