A
Hindi News खेल क्रिकेट कैरेबियाई प्रीमियर लीग से क्रिस गेल ने वापिस लिया अपना नाम, ये है वजह

कैरेबियाई प्रीमियर लीग से क्रिस गेल ने वापिस लिया अपना नाम, ये है वजह

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग से अपना नाम वापिस ले लिया है। गेल ने खिलाड़ियों का ड्राफ्ट होने से एक दिन पहले ये बड़ा कदम उठाया है।

<p>कैरेबियाई प्रीमियर...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कैरेबियाई प्रीमियर लीग से क्रिस गेल ने वापिस लिया अपना नाम, ये है वजह

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग से अपना नाम वापिस ले लिया है। गेल ने खिलाड़ियों का ड्राफ्ट होने से एक दिन पहले ये बड़ा कदम उठाया है। गेल ने निजी कारणों की वजह से ये फैसला लिया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक, ‘‘गेल ने अपने ईमेल में लिखा है कि लॉकडाउन के कारण वह अपने परिवार और बच्चों से नहीं मिल सके जो सेंट किट्स में है और वह जमैका में थे। उन्होंने कहा है कि अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिये उन्हें ब्रेक चाहिये।’’

गौरतलब है कि सरकार की मंजूरी मिलने पर कैरेबियाई प्रीमियर लीग त्रिनिदाद और टोबैगो का आयोजन 18 अगस्त से 10 सितंबर तक होना है। गेल को इसी साल अप्रैल में सेंट लूसिया जाउक्स ने अपनी टीम में मार्की खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था। 

गेल कैरेबियाई प्रीमियर लीग जमैका थलाईवाज और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने थलाईवाज के साथ दो बार सीपीएल का खिताब जीता है और साल 2017 में फाइनल में पहुंचने वाली पैट्रियट्स की टीम का वह हिस्सा खे। गेल वेस्टइंडीज के लिये 103 टेस्ट और 301 वनडे खेल चुके हैं। 

Latest Cricket News