A
Hindi News खेल क्रिकेट उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक होने वाले क्रिस गेल COVID-19 टेस्ट में पाए गए नेगेटिव

उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक होने वाले क्रिस गेल COVID-19 टेस्ट में पाए गए नेगेटिव

यूएई रवाना होने से पहले गेल ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये जानकारी दी है।

<p>उसेन बोल्ट की बर्थडे...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक होने वाले क्रिस गेल COVID-19 टेस्ट में पाए गए नेगेटिव 

8 बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट धावक उसेन बोल्ट हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बोल्ट ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से एक दिन पहले ही जमैका में अपने 34वें जन्मदिन की पार्टी रखी थी जिसमें क्रिकेटर क्रिस गेल भी शामिल हुए थे। 

इस बीच क्रिस गेल ने खुद के कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने की पुष्टि की है। यूएई रवाना होने से पहले गेल ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये जानकारी दी है। गेल ने लिखा, "कुछ दिनों पहले पहला COVID-19 टेस्ट .. यात्रा से पहले मुझे दूसरे नेगेटिव टेस्ट की आवश्यकता है। एक अन्य पोस्ट में, गेल ने लिखा, "ओह। रिजल्ट नेगेटिव आया।”

Image Source : Instagram/Gayleउसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक होने वाले क्रिस गेल COVID-19 टेस्ट में पाए गए नेगेटिव 

गौरतलब है कि क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इंलेवन पंजाब टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। गेल ने आईपीए के पिछले सीजन में 368 रन बनाए थे। इस साल गेल ने निजी कारणों की वजह से कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था।

Latest Cricket News