A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के इस बॉलर ने कहा कोहली नहीं ये बल्लेबाज़ तोड़ सकता है सचिन का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के इस बॉलर ने कहा कोहली नहीं ये बल्लेबाज़ तोड़ सकता है सचिन का रिकॉर्ड

क्रिकेट के महान बल्लाबज़ों में से एक सचिन तेंदुलकर के नाम कई रिकॉर्ड्स हैं जिसे तोड़ पाना काफ़ी मुश्किल है हालंकि टीम इंडिया के 28 साल के कप्तान विराट कोहली जिस तरह से खेल रहे उसे देखकर लगता है कि सचिन का रिकॉर्ड तोड़ना नामुमकिन नही है

Sachin- India TV Hindi Sachin

क्रिकेट के महान बल्लाबज़ों में से एक सचिन तेंदुलकर के नाम कई रिकॉर्ड्स हैं जिसे तोड़ पाना काफ़ी मुश्किल है हालंकि टीम इंडिया के 28 साल के कप्तान विराट कोहली जिस तरह से खेल रहे उसे देखकर लगता है कि सचिन का रिकॉर्ड तोड़ना नामुमकिन नही है. बहरहाल, इस बीच इंग्लैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ बॉब विलिस का कहना है कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मौजूदा ओपनर एलेस्टर कुक सचिन के रिकॉर्ड के पार जा सकते हैं.

कुक ने ऑस्ट्रेलिया में जारी ऐशेज़ सिरीज़ में फॉर्म में लौटते हुए चौथे टेस्ट में शानदार नाबाद 244 रन बनाए. उनके दोहरे शतक की वजह इंग्लैंड मज़बूत स्थिति में पहुंच गई थी और मैच जीत सकती थी लेकिन मैच ड्रॉ हो गया. कुक की वजह से इंग्लैंड सिरीज़ में सुपड़ा साफ़ होने से भी बच गई. वैसे इंग्लैंड पहले तीन टेस्ट हारकर सिरीज़ गवां चुकी है.

Cook

द सन के मुताबिक बॉब ने कहा कि आशा की जाती है कि कुक कई सालों तक अपना फॉर्म जारी रखेंगे. सचिन ने टेस्ट में 15,921 रन बनाए हैं जो एक रिकॉर्ड है और कुक उनसे 3,965 रन पीछे हैं. बॉब ने कहा कि कुक 33 साल के हैं और वह ये रन चार साल में बना सकते हैं. सचिन ने 40 साल की उम्र में अपना अंतिम 200वां टेस्ट खेला था. 

बॉब ने कहा कि कुछ लोग मेरी बात से शायद सहमत न हों लेकिन मेरा मानना है कि ये नामुमकिन नहीं है. सिर्फ़ कुक और शायद जो रुट ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो दस घंटे से ज्यादा देर तक बल्लेबाज़ी कर सकते हैं. 

Latest Cricket News