A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से कोरी एंडरसन बाहर

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से कोरी एंडरसन बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Corey Anderson- India TV Hindi Image Source : PTI न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

दुबई। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में टोड एश्ले के खेलने पर भी आशंका जताई जा रही है। एंडरसन एड़ी में दर्द की समस्या के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में भी नहीं खेल पाए थे। वह स्वदेश लौट गए हैं। 

इसके अलावा, एश्ले को भी घुटने में दर्द की शिकायत है। इस कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। बाकी बची सीरीज में भी उनके शामिल होने पर संदेह है। 

एश्ले को पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। यह सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "पिछले कुछ दिनों में एश्ले की चोट में सुधार हुआ है।"

एश्ले की अनुपस्थिति के कारण पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए एजाज पटेल को टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा, बल्लेबाज जॉर्ज वर्कर और तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन को भी टीम में जगह मिली है।

Latest Cricket News