A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस: केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारत के लोगों से होशियार रहने को कहा

कोरोना वायरस: केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारत के लोगों से होशियार रहने को कहा

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शुक्रवार को भारतीय नागरिकों से COVID-19 महामारी को रोकने के लिए सरकारी निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : TWITTER इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शुक्रवार को भारतीय नागरिकों से COVID-19 महामारी को रोकने के लिए सरकारी निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है। दिलचस्प बात ये है कि पीटरसन ने रोमन हिंदी में ट्वीट कर ये अपील की है और इस ट्वीट के लिए उन्होंने श्रीवत्स गोस्वामी का शुक्रिया अदा किया है।

 पीटरसन ने ट्वीट में किया, "नमस्ते भारत। हम सब कोरोनो वायरस को हराने में एकसाथ है। हम सबको अपनी-अपनी सरकार की बात का निर्देश करे और कुछ दिनों के लिए घरों में रहें। ये समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार। मेरे हिंदी शिक्षक- श्रीवत्स गोस्वामी।"

पीटरसन के इस शानदार ट्वीट पर श्रीवत्स गोस्वामी ने रिप्लाई भी किया है। श्रीवत्स ने लिखा, "आप तेजी से सीखने वाले हैं, अगली बार आप हिंदी बोलते हुए अपना वीडियो भी बनाएं।" पीटरसन और श्रीवत्स के ट्वीट को क्रिकेट फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। चीन के बाद कोरोना का सबसे ज्यादा असर ईरान और यूरोप के इटली में देखने को मिल रहा है। यहां कोरोना वायरस से सैंकड़ो जानें जा चुकी हैं और हजारों लोग वायरस से पीड़ित हैं। कोरोना के चलते पूरी दुनिया में खेल आयोजनों का रद्द या स्थगित कर दिया गया है। वहीं, इस साल जापान में होने वाले ओलंपिक खेलों पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। 

Latest Cricket News