A
Hindi News खेल क्रिकेट सरे ने ढूंढा विराट कोहली का विकल्प, दक्षिण अफ्रीका के थ्यूनिस डी ब्रून लेंगे उनकी जगह

सरे ने ढूंढा विराट कोहली का विकल्प, दक्षिण अफ्रीका के थ्यूनिस डी ब्रून लेंगे उनकी जगह

विराट कोहली फिलहाल आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे की तैयारी में जुटे हैं।

<p>विराट कोहली</p>- India TV Hindi विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने चोट के कारण काउंटी क्रिकेट से अपना नाम वापस ले लिया था। कोहली को काउंटी में सरे की तरफ से खेलना था। अब माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका के थ्यूनिस डी ब्रून कोहली की जगह ले सकते हैं। सरे की आधिकारिक साइट में इस खिलाड़ी के बारे में जानकारी दी गई है। ब्रून ने ने कहा, 'ये हमेशा से मेरी चाहत रही है कि मैं काउंटी क्रिकेट खेलूं।' वहीं, सरे क्रिकेट के डायरेक्टर एलेक स्टीवर्ट ने भी भरोसा जताया कि ब्रून अपना प्रभाव छोड़ने में जरूर कामयाब रहेंगे।

स्टीवर्ट ने कहा, 'जेसन रॉय और टॉम कुर्रन वनडे सीरीज खेल रहे हैं। इनके अलावा बेन फोक्स और सैम कुर्रन भी टीम में नहीं हैं। ऐसे में ब्रून का टीम में होना हमारे लिए फायदेमंद रहेगा।' आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के 25 साल के ब्रून ने अब तक टेस्ट मैचों में कुछ ज्यादा खास नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि ये युवा खिलाड़ी बेहद ही प्रतिभाशाली है और आगे चलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल मचा सकता है।

ब्रून ने अब तक 5 टेस्ट मैचों में 14.44 के औसत से महज 130 रन ही बनाए हैं। हालांकि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की टीम में जगह दी गई है। आपको बता दें कि पहले भारत के कप्तान विराट कोहली को सरे की तरफ से खेलना था। लेकिन आईपीएल के दौरान कोहली चोटिल हो गए और इस कारण उन्हें काउंटी से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

Latest Cricket News